छवि


तेलंगाना के श्रीशैल स्थित टीएस जेंको पावर प्लांट में आग लगने से इसके अंदर फंसे सभी नौ लोगों की मौत हो गई है। बचाव दल को इन कर्मचारियों के शव मिल गए हैं। हालांकि, बचाव दल ने 10 लोगों को बचा लिया। हादसे की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है। गुरुवार रात को पावर स्टेशन की इकाई 4 में विस्फोट के बाद आग लग गई थी।

तेलंगाना-आंध्र प्रदेश सीमा पर स्थित श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में आग लगने के हादसे में नौ लोगों की मौत हो गई है। नगरकुर्नूल के जिलाधिकारी ने शुक्रवार को यह जानकारी दी।  
राष्ट्रपति ने पनबिजली संयंत्र हादसे पर शोक प्रकट किया
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने तेलंगाना सीमा पर श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में आग लगने के हादसे में लोगों की मौत पर शोक प्रकट किया और घायलों के शीघ्र स्वस्थ्य होने की कामना की। राष्ट्रपति ने अपने ट्वीट में कहा, श्रीसैलम पनबिजली संयंत्र में आग लगने के हादसे में लोगों के मारे जाने से दुखी हूं। इस दुख की घड़ी में मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं।  

उप-राष्ट्रपति वेंकैया नायडू ने मारे गए लोगों के प्रति दुख जताया है। उन्होंने कहा कि दुर्घटना में मृतकों के बारे में जानकर दुखी हूं। पीड़ित परिवार के प्रति मेरी संवेदनाएं।  

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी मारे गए लोगों के प्रति संवेदना जताई है। उन्होंने कहा, ये घटना बेहद दुर्भाग्यपूर्ण है। मेरी संवेदनाएं पीड़ित परिवारों के साथ हैं। घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।